पीएम नरेन्द्र मोदी के बयान पर मुहर लगाते हुए नीतीश का लालू-तेजस्वी पर हमला

  
मुख्यमंत्री नीतीश ने पीएम मोदी से कहा- विकास में आपके सहयोग से बिहार का हर व्यक्ति तरक्की करेगा
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

बिहार न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही बिहार से, जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि पारिवारिक पार्टियों से आ रहे लोग अभी भले ही चल जाएं पर कुछ दिनों बाद उनका अस्तित्व में रह पाना संभव नहीं. राजधानी पटना स्थित ज्ञान भवन में आयोजित एक कार्यक्रम से लौटने के क्रम में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बात कही.

पढ़े - न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने टेस्ट डेब्यू में जड़ा शानदार शतक: 105 रन बनाकर अपने नाम किया शानदार रिकॉर्ड

मुख्यमंत्री से जब यह पूछा गया कि प्रधानमंत्री यह कह रहे कि पारिवारिक पार्टियां देश के लिए सही नहीं है. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बिल्कुल सही है. पारिवारिक पार्टी का कोई मतलब है क्या? आजकल कई दल इस पर चल गए हैैं. अपने परिवार के लोगों को आगे कर रहे. राजनीति में इसका कोई मतलब नहीं.

साथ ही सीएम नितीश ने कहा कि कभी-कभी लोगों की बात सुनते हैं तो आश्चर्य होता है. विधानसभा और विधान परिषद में यह सर्वसम्मति से तय हुआ था शराबबंदी. मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग इसे भूल जाते हैं क्या कि जब शराबबंदी लागू किया गया था कि तो उसका प्रस्ताव किसने दिया था.

पढ़े - दक्षिण अफ्रीका में कोरोना का नया वैरिएंट मिलने से हड़कंप, केंद्र ने राज्‍यों को पत्र लिखकर जारी किया अलर्ट

राजस्व के नुकसान की बात करने वाले को यह मालूम होना चाहिए कि केवल शराबबंदी लागू करने वाले वर्ष में ही 1200 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ. बाद में स्थिति ठीक हो गयी. अब लोग शराब से बच गए पैसे को फल, सब्जी और दूध पर खर्च कर रहे.

From Around the web