अल्लू अर्जुन के साथ दिखेगी बिहार की बेटी संचिता बासु: TikTok की वजह से मिला फेम

Sanchita Basu Allu Arjun News: Now Bihar's daughter Sanchita Basu will be seen with Allu Arjun: TikTok got fame
 
sanchita basu allu arjun news

बिहार न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है बिहार से, जहाँ बिहार के सहरसा जिले के एक छोटे से गाव की बेटी अब साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म में नजर आने वाली है. खबरों की मने तो बिहार की इस बेटी संचिता को सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Super Star Allu Arjun) के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट में काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

जो की बिहार की इस बेटी के साथ साथ बिहार के लिए भी गौरवान्वित करने की बात है. वही संचिता बसु (Sanchita Basu) साउथ फिल्म से अपनी फिल्म कैरियर की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री के रूप में कर रही है. और इस फिल्म में हमे अल्लू अर्जुम मुख्य अभी नेता के रूप में नजर आएंगे.

देखे वायरल विडियो: लहंगे में सजी दुल्हन अचानक करने लगी पुश-अप्स: देखकर दिमाग भन्ना जाएगा

आपको बता दूं की बिहार की बेटी संचिता बासु Tik Tok के जरिये Short Videos बनाती थी. जिसके बाद संचिता को काफी फेम भी मिला. और इसी फेम के कारण आज बिहार की इस बेटी को साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी अदाकारी दिखने का मौका भी मिल रहा है. चुकी भारत में Tik Tok के ban होने के बाद संचिता बासु अब Instagram Reels बनाती है.

जिससे उनको और भी ज्यादा fame मिल रहा है. खबरों की मने तो बिहार की इस संचिता base की उम्र महज 17 वर्ष ही है. ये बिहार के सहरसा जिले के सितुआहा के महादेव मंठ के किसान और समाजसेवी सुरेंद्र यादव व 90 की दशक में एथलेटिक्स में धमाल मचाने वाली एथलीट बीना राय की बेटी हैं.

और वही संचिता के अभिनय और उसकी प्रतिभा को देखते हुए ही साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज में उन्हें अल्लू अर्जुन के साथ काम करने का मौका मिला है. वही खबरों के मुताबिक साउथ मूवी के साथ उसने कुछ प्रोजेक्ट साइन किया है जो हैदराबाद व मुंबई में सूट होगा. मुंबई में भी कुछ गाने की शूटिंग पूरी करनी है साउथ सीरियल में भी काम मिला है. वही कुछ सूत्रों के अनुसार संचिता बासु भागलपुर में 10वी की छात्रा है.

From Around the web