राजधानी दिल्ली से पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार: AK-47, 50 गोलियां, हैंड ग्रेनेड बरामद

 
Police. पुलिस
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

BREAKING NEWS DESK: बड़ी खबर आ रही है देश की राजधानी दिल्ली से, जहाँ पाकिस्तान द्वारा होने वाले देश में बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने द्वारा नाकाम कर दिया गया. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार सुबह दिल्ली के लक्ष्मीनगर से एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि वह 15 साल से दिल्ली में रह रहा था. उसे पाकिस्तान की आतंकी सेल का दिल्ली हेड भी बताया जा रहा है. पकड़े गए आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ अली बताया जा रहा है. वह पाकिस्तान के पंजाब के नरोवाल का रहने वाला है. आतंकी के पास AK-47, 50 गोलियां और हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है.


उसके पास भारतीय पासपोर्ट भी मिला है. पुलिस को उसके पास से एक फर्जी ID भी मिली है, जिसमें दिल्ली के शास्त्री नगर का पता लिखा है. इस ID में उसका नाम अली अहमद लिखा हुआ है. फर्जी गन लाइसेंस केस में CBI ने जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और मध्य प्रदेश के 14 ठिकानों पर मंगलवार को सर्च अभियान चलाया. इस दौरान पूर्व IAS अधिकारी और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के सलाहकार रहे बशीर अहमद खान के घर की भी तलाशी ली गई.

इससे पहले CBI ने करीब 3 महीने पहले कश्मीर में सर्च ऑपरेशन चलाकर 40 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी. इस दौरान 2 सीनियर IAS अधिकारी शाहिद इकबाल चौधरी और नीरज कुमार के घर की भी तलाशी ली गई थी. दोनों पर 2 लाख फर्जी गन लाइसेंस जारी करने के मामले में शामिल होने का आरोप था.

From Around the web