पंजाब में किसानों के नाम पर बनी पार्टी अब उद्योगपतियों को देगी टिकट, अब देखिये आगे क्या होगा?

  
Kisan Andolan, किसान आन्दोलन
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

Punjab News Desk: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए मजबूर करने वाले कुछ किसान संगठन अब पंजाब के सियासी अखाड़े में नजर आएंगे. सयुंक्त समाज मोर्चा (एसएसएम) नाम के किसान संगठन ने पंजाब चुनाव लड़ने का फैसला किया है. मोर्चा ने टिकट के लिए आवेदन भी मंगाए हैं. 

किसान आंदोलन के दौरान किसान नेता सरकार पर उद्योगपति की कठपुतली बनते के लगातार आरोप लगाते रहे. दिल्ली से लगने वाली विभिन्न राज्यों की सीमाओं पर इसको लेकर कई होर्डिंग और बैनर भी लगवाए गए. वहीं, अब किसान राजनीतिक संगठन के नेताओं ने कहा कि लुधियाना के छह शहरी क्षेत्रों का टिकट उद्योगपतियों को दिया जाएगा.

पढ़े - 24 कैरेट सोने की आइस्क्रीम का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, देखे विडियो और जाने आइसक्रीम की कीमत

शुक्रवार शाम एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मोर्चा के नेता प्रेम सिंह भंगू ने कहा कि एसएसएम ने घोषणा की थी कि वह सभी 117 निर्वाचन क्षेत्रों में ईमानदार, शिक्षित और योग्य उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगा. हमें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. भंगू ने कहा कि उन्होंने तय किया है कि लुधियाना शहर की छह सीटें उद्योगपतियों को दी जाएंगी. एसएसएम नेता प्रो मंजीत सिंह ने कहा: हमें पंजाब के लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है.

From Around the web