पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला: एयरपोर्ट पर अधिकारियों से बोले- अपने CM को शुक्रिया कहना कि मैं जिंदा लौट पाया

  
pm modi in punjab
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

BREAKING NEWS IN HINDI DESK: पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया। केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक करार दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली लौटते समय पीएम मोदी (PM Modi) ने बठिंडा एयरपोर्ट (Bhatinda Airport) पर अधिकारियों से कहा, ''अपने सीएम (चरणजीत सिंह चन्नी) को थैंक्स कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।''  गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Modi) की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया।


बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक केवल स्थानीय पुलिस की ही नहीं बल्कि केंद्रीय खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों की भी है।

प्रधानमंत्री किस रास्ते से जाएंगे वहां पर सुरक्षा के क्या इंतजाम  होंगे? इस बारे में सुरक्षा को लेकर केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों और स्थानीय प्रशासन का कलेक्टिव डिसीजन होता है। क्या केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को इस प्रदर्शन की बाबत कोई खबर ही नहीं लगी थी? केंद्रीय गृह मंत्रालय इस बाबत एक हाई लेवल जांच करा सकता है।

From Around the web