यूपी चुनाव में पीएम मोदी का शाहजहांपुर की धरती पर नया नारा: यूपी+योगी= बहुत है उपयोगी

  
न बाइड! न जॉनसन! PM मोदी अब भी हैं दुनिया के सबसे अधिक स्वीकार्य नेता, देखें ग्लोबल अप्रूवल रेटिंग
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

न्यूज़ डेस्क: आज (शनिवार) पीएम मोदी यूपी के दौरे पर है. और ऐसे में आज पीएम मोदी ने यूपी के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे "गंगा एक्सप्रेसवे" का शिलान्यास भी किया. और एक रैली को संबोधित करते हुए एक नया नारा दिया. जिसमे पीएम मोदी ने कहा की "यूपी+योगी= बहुत है उपयोगी". और साथ ही विपक्षियो और पिछले सरकार में रही पार्टियों को आड़े हाथो भी लिया और निशाना साधा.

पीएम मोदी ने कहा कि आज जब माफिया पर बुलडोजर चलता है तो दर्द उसको पालने-पोसने वालों को होता है. विपक्षी पार्टियों को काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण से दिक्कत हुई है. अब श्रीराम मंदिर के निर्माण से भी उन्हें दिक्कत हो रही है. पीएम मोदी ने कहा कि पहले सूरज डूबता था तो कट्टा लहराता था. अब वो सरकार चली गई है. अब अपराधियों की शामत आ गई है. पहले दंगा, जमीन पर कब्जा और गुंडागर्दी होती थी. योगी सरकार में ऐसा कुछ नहीं होता.

Read - यूपी समेत इन 12 राज्यों तक पंहुचा कोरोना का ओमिक्रोन वैरिएंट, सरकार ने किया आगाह

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में विपक्षी पार्टियों पर भी तंज कसे. उन्होंने कहा कि पुराने दिनों को याद कीजिए, पुराने निर्णयों को याद कीजिए, पुराने कामकाज के तरीकों को याद करिए, आपको साफ-साफ नजर आएगा कि यूपी में भेदभाव नहीं, सबका विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें बड़ी परियोजनाएं कागज पर इसलिए शुरू करती थी.

ताकि वो लोग अपनी तिजोरी भर सकें. आज जमीन पर इसलिए काम हो रहा है ताकि आपका पैसा आपकी जेब में रहे और प्रदेश का विकास हो. यूपी में आज जो आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण हो रहा है, वो ये दिखाता है कि संसाधनों का सही उपयोग कैसे किया जाता है.

From Around the web