बेटे की गिरफ्तारी से भड़के शायर मुनव्वर राणा! बोले- सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है

 
munawwar rana

MOI DESK: मशहूर शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को बुधवार शाम 6 बजे रायबरेली पुलिस ने उसके लखनऊ आवास से गिरफ्तार कर लिया। जमीन हड़पने की नीयत से उसने अपने चाचा को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी.

Read | मास्क पहनने की कोशिश करता बंदर का विडियो वायरल! देखे वायरल विडियो

लेकिन एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद उसकी पोल खुल गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। लाल कुआं पुलिस ने ये कार्रवाई रायबरेली कोर्ट से जारी गैर जमानती वारंट की तामिल करवाते हुए की है। इसके बाद मुनव्वर राणा ने यूपी पुलिस और सरकार पर निशाना साधा है।


वहीं, अपने बेटे तबरेज की गिरफ्तारी पर मुनव्वर राणा ने कहा कि उनके बेटे पर कोई गैर जमानती धारा नहीं लगी थी, लेकिन फिर भी उसको गिरफ्तार किया गया। मुनव्वर राणा ने कहा कि उनके बेटे को थाने ले जाकर पूछताछ की जा सकती थी, लेकिन मां, बेटी और बहन के सामने उसे मारते पीटते हुए पुलिस ले गई।

सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा

मुनव्वर राणा ने कहा कि ये पुलिस है कहीं से कुछ भी निकाल सकती है। मेरे पेट से शराब की दो बोरी निकाल सकती है। उन्‍होंने कहा कि ये तकलीफ उन्हें पहुंचाई जा रही है। सुनते थे अंग्रेज बहुत खराब थे, लेकिन हिंदुस्तान में ऐसे लोग हैं जो अंग्रेजों से भी ज्‍यादा खराब हैं। मुनव्वर राणा ने कहा कि सिर्फ मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है। मुसलमान दुश्मन माना जा रहा है। उनकी नजर में हर मुसलमान आतंकवादी है।

From Around the web