प्रीति जिंटा 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों को जन्म: ट्विट कर खुद दी जानकारी, देखे तस्वीरे

  
preity zinta became mother
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

Hindi News Desk: बॉलीवुड एक्टर्स प्रीति जिंटा की शादी 2016 में लॉस एंजेलिस में जीन गुडएनफ से हुई थी जो उनसे उम्र में 10 साल छोटे हैं. शादी के लगभग पांच साल बाद प्रीति जुड़वां बच्चों की मां बन गई हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. साथ ही अपने बच्चों के नाम भी बताए हैं.

पढ़े - आज लगने वाला है इस सदी का सबसे बड़ा चंद्र ग्रहण, जाने कब लगेगा? इन राशियों पर पड़ेगा असर

प्रीति के मुताबिक सभी लोगों को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक शानदार खबर शेयर कर रही हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने खुश और प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं.


इस ट्वीट में प्रीति ने अपने पति के संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है. ‘सबको मेरा नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इस समय कृतज्ञता और प्यार से भर गए हैं. हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं.’


प्रीति ने जो पोस्ट लिखा है उसके शब्दों से उनके दिल की खुशी साफ जाहिर हो रही है. उन्होंने अपने बच्चों के नाम जय और जिया रखें हैं. जिससे ये जाहिर हो रहा है कि जय बेटा और जिया बेटी है. हालांकि प्रीति ने अपनी पोस्ट में बेटा-बेटी को लेकर कोई बात नहीं लिखी है.

From Around the web