प्रियंका गाँधी पुलिस हिरासत में: अखिलेश यादव, शिवपाल यादव के साथ कुछ और लोग को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

 
Priyanka Gandhi Arrested
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

इंडिया न्यूज़ डेस्क: लखीमपुर में किसानों की मौत के बाद यूपी में लोगों के साथ राजनेता भी सरकार के खिलाफ आक्रोश जता रहे हैं. पुलिस प्रशासन नेताओं को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. इस बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी पहुंच गए हैं. वहीं, प्रशासन ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर, बसपा के सतीश मिश्रा को लखीमपुर खीरी पहुंचने से पहले ही हिरासत में ले लिया है. प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पहुंच पुलिस कर्मियों से जमकर बहस हुई.


लखीमपुर खीरी पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने किसानों के साथ चर्चा करके अपना मांग पत्र प्रशासन को सौंप दिया. इसमें अजय कुमार मिश्र के पुत्र आशीष मिश्र उर्फ मोनू पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी मुख्य मांग है. लखीमपुर खीरी पहुंचने की कवायद में लगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को आखिरकार पुलिस ने हरगांव बॉर्डर पर हिरासत में ले लिया. इस दौरान प्रियंका गांधी और उनको हिरासत में लेने पहुंचे पुलिस अधिकारियों के बीच जमकर बहस हुई.

लखनऊ में अखिलेश यादव को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. अखिलेश के मकान के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. वहीं, शिवपाल सिंह यादव और सतीश चंद्र मिश्रा के आवास के बाहर भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. लखनऊ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंंह यादव के घर के बाहर पुलिस और PAC तैनात की गई है. शिवपाल सिंह यादव के निजी आवास के पास अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया.

From Around the web