नही रहे रामायण के "रावण" अरविन्द त्रिवेदी: 82 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

 
Ravan Arvind Trivedi
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

Breaking News: दुखद खबर आ रही है मुंबई से, जहाँ रामानंद सागर के हिट सीरियल रामायण के रावण का अभिनय करने वाले अरविन्द त्रिवेदी का निधन हो गया है. अरविन्द त्रिवेदी (Arvind Trivedi passes away) ने मगलवार रात मुंबई में आखिरी सास ली. वाही इसकी पुष्टि नवभारत टाइम्स के सहयोगी eTimes ने की है.

कौस्तुभ ने बताया, 'वह पिछले कुछ दिनों बीमार थे. उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन आज उन्हें हार्ट अटैक आया. इसके बाद उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया. अरविंद त्रिवेदी का अंतिम संस्कार बुधवार सुबह किया जाएगा. आपको बता दें कि  इससे पहले भी कई बार अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाहें कई बार उड़ीं.


साल 2019 में मई के महीने में अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह आग की तरह फैल गई थी. तब उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ट्विटर पर उसका खंडन किया था और फेक न्यूज न फैलाने की अपील की थी. वहीं बीते साल एक बार फिर जब अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह फैली तो 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने उन अफवाहों का खंडन किया था.

उनके साथ-साथ परिवार के लोगों ने भी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया था. ऐक्टिंग के अलावा अरविंद त्रिवेदी ने राजनीति में भी किस्मत आजमाई थी. वह साल 1991 में गुजरात के साबरकांठा लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीतकर संसद पहुंचे.

From Around the web