RJD का कांग्रेस पर तंज: कहा - कन्हैया साबित होंगे कांग्रेस के दुसरे सिद्धू, कांग्रेस होगा पूरा बर्बाद...

 
kanhaiya kumar in congress
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

HINDI NEWS DESK: खबर आ रही है राजनीती जगत से, जहाँ आजकल जो कुछ भी कांग्रेस पार्टी में हो रहा है सभी की उसपर नजर है. और हाल में ही पंजाब कांग्रेस में हुए कहल ने तो पुरे देश के सामने कांग्रेस की पोल खोलकर रख दिया है. और अमित शाह से मिलने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कांग्रेस पार्टी छोड़ने का निर्णय कर लिया है. और अब ऐसे में चर्चित कन्हैया कुमार के साथ साथ जिग्नेस भी कांग्रेस का दमन थाम चुके है. और ऐसे में RJD की तरफ से भी इसपर बयान सामने आ चूका है.

पढ़े - धोनी ने 6 लगाकर 2011 का याद किया ताजा! हैदराबाद को 6 विकेट से हराया! देखे विडियो...

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने का मजाक उड़ाया है. राजद ने कहा कि कन्हैया बिल्कुल नवजोत सिद्धू की तरह हैं जो देश की सबसे पुरानी पार्टी को बर्बाद कर देंगे. कांग्रेस को डूबता जहाज करार देकर मजाक उड़ाते हुए वरिष्ठ राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कन्हैया के पार्टी में किसी तरह का बदलाव नहीं आएगा. 

पढ़े - भारत की बेटी स्मृति मंधाना ने रचा इतिहास: डे-नाईट पिंक बॉल टेस्ट में ठोकी सेंचुरी! देखे विडियो...

कन्हैया के बयान का जिक्र करते हुए कि कांग्रेस एक बड़ा जहाज है जिसे बचाने की जरूरत है, तिवारी ने कहा कि वह एक और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह है जो पार्टी को और नष्ट कर देगा.  राजद नेता ने संवाददाताओं से कहा कि कन्हैया कुमार के शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. वह पार्टी को नहीं बचा सकते. कांग्रेस एक डूबता जहाज है और इसका कोई भविष्य नहीं है. 

राजद सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल किया गया. कांग्रेस राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन महागठबंधन का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

From Around the web