रोहित शर्मा ने लगाया विदेश में पहला टेस्ट क्रिकेट शतक: विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन! वीडियो वायरल

Rohit Sharma scored his first Test cricket century abroad: Virat Kohli gave such a reaction! video viral
 
virat kohli reaction on rohit sharma century

भारतीय टीम, टीम के कप्तान विराट कोहली और खुद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को जिस पल का इंतजार था, वो पल शनिवार 4 सितंबर को पूरा हो सका. जी हां, हम बात कर रहे हैं रोहित शर्मा के पहले टेस्ट शतक की, जो विदेशी सरजमीं पर आया है. 2013 में टेस्ट डेब्यू करने वाले रोहित शर्मा ने इस मैच से पहले तक 7 शतक जड़े थे, लेकिन एक भी शतक भारत से बाहर नहीं बना था, लेकिन अब ये कलंक उनके माथे से हट गया है.

रोहित शर्मा ने 204 गेंदों में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शतक जड़ा. ये उनके टेस्ट करियर का 8वां शतक था और विदेशी सरजमीं पर ये उनका पहला टेस्ट शतक था. इस शतक की खुशी जितनी रोहित शर्मा को रही होगी, शायद उतनी ही खुशी टीम के कप्तान विराट कोहली को रही होगी, क्योंकि ये शतक एक ऐसे समय पर आया है, जिसकी दरकार भारतीय टीम को बुरी तरह से थी और रोहित शर्मा ने ऐसा कर दिखाया.


इतना ही नहीं, दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जैसे ही शतक पूरा किया तो विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और उनको बधाई देने के लिए जोरदार तालियां बजाईं और फिर उनको थंब्सअप भी किया. ट्विटर पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा की सेंचुरी से विराट कोहली कितने खुश हैं. सिर्फ विराट कोहली ही नहीं, बल्कि पूरी टीम इंडिया और टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी काफी खुश दिखे.

अपने आतिशी अंदाज के लिए फेमस रोहित शर्मा ने शायद पहली बार शतक बनाने के लिए 200 से ज्यादा गेंद खेली होंगी, लेकिन शतक पूरा करने के लिए उन्होंने मोइन अली की गेंद पर छक्का जड़ा. हालांकि, रोहित शर्मा 256 गेंदों में 14 चौके और 1 छक्के की मदद से 127 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन उन्होंने चौथे टेस्ट मैच में भारत की वापसी करा दी. भारत इस समय 270 रन बना चुका है और भारत के पास 171 रनों की बढ़त हो गई है.

Title - Rohit Sharma scored his first Test cricket century abroad: Virat Kohli gave such a reaction; video viral

From Around the web