धोनी के विनिंग शॉट जड़ते ही साक्षी की आंखें हुईं नम, जीवा को लगाया गले, देखे वायरल विडियो

 
ms dhoni winning shot Shakshi Emotional
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

SPORTS IPL NEWS DESK: खबर आ रही है आईपीएल जगत से, जहाँ इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने जगह बना ली है. प्लेऑफ की टिकट सबसे पहले कटाने के बाद सीएसके ने फाइनल का टिकट भी सबसे पहले कटा लिया है. 10 अक्टूबर को Delhi Capitals और Chennai Super Kings के बीच पहला क्वॉलिफायर मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला गया.

जिसमे महेंद्र सिंह धोकी की कप्तानी वाली CSK ने DC को 4 विकेट से हरा दिया. और इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने पुराने अंदाज में दिखे और टीम के लिए फिनिशर की भूमिका अदा करते हुए यादगार जीत दिलाई. धोनी ने 6 गेंद पर नॉटआउट 18 रन बनाए और छक्के-चौके के साथ टीम को यादगार जीत दिलाई.


धोनी के विनिंग शॉट लगाते ही स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी साक्षी धोनी की आंखें नम हो गईं. साक्षी के साथ जीवा भी स्टेडियम में ही मौजूद थी. धोनी ने जैसे ही विनिंग शॉट लगाया, वैसे ही साक्षी ने जीवा को कसकर अपनी बाहों में भर लिया. धोनी की पत्नी और बेटी का यह सेलिब्रेशन जमकर वायरल हो रहा है.

सीएसके ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. और दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन बनाए. इसके जवाब में सीएसके की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी 1 रन बनाकर ही आउट हो गए. धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सीएसके को दो गेंद और चार विकेट शेष रहते ही जीत दिला दी और आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचा दिया. गायकवाड़ को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

From Around the web