संजय राउत ने पीएम मोदी की जमकर प्रशंसा: बोले - पीएम मोदी की बराबरी कोई नही कर सकता!

 
sanjay raut and pm modi

महारष्ट्र न्यूज़ डेस्क: खबर आ रही है महाराष्ट्र से, जहाँ शुक्रवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन था. और ऐसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 71वें जन्मदिन की बधाई देते हुए शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनके नेतृत्व की प्रशंसा की. उन्होंने कहा वह भाजपा को नई ऊंचाई पर ले गए और कोई नेता उनकी बराबरी नहीं कर सकता. 

ये भी खबर है - पीएम मोदी के जन्मदिन पर रच गया इतिहास: भारत में एक दिन में लगा 2 करोड़ से ज्यादा टिका! टूटा वैक्सीनेशन रिकार्ड

और राउत ने मीडिया से कहा, प्रधानमंत्री मोदी भारतीय जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं. वही अटल बिहारी वाजपेयी के बाद वे भाजपा को नई ऊंचाई पर ले गए. पीएम मोदी के शासन ने देश में राजनीतिक स्थिरता लाया है. उन्होंने कहा, काम करने के तरीके पर मतभेद हो सकता है मगर हमें यह मानना होगा कि मोदी जी केवल एक ही हैं उनके जैसा दूसरा कोई नहीं.

ये भी खबर है - 900 करोड़ के बाद इस बुजुर्ग के खाते में आया 52 करोड़, पेंशन चेक करने गया बैंक, देखकर उड़ गये होश

भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर सेवा समर्पण अभियान शुरू किया है, जिसका समापन 7 अक्तूबर को होगा. उन्होंने अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग के सर्वे पर आपत्ति जताई और कहा कि यह गंभीर मामला है. उन्होंने भाजपा से पूछा, यदि कोई लोगों की भलाई के लिए दूसरे राजनीतिक दल के कार्यक्रम में शामिल हो जाए तो क्या वह आपका दुश्मन बन जाता है.

From Around the web