सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया है. देसी क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में केस दर्ज किया गया है. सपना चौधरी के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस फाइल हुआ है. हालांकि अभी
 
सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज किया है. देसी क्वीन कहीं जाने वाली सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी और विश्वासघात के आरोप में केस दर्ज किया गया है. सपना चौधरी के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस फाइल हुआ है.

हालांकि अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि किस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. बीते साल अक्टूबर में मां बनने के बाद से सपना चौधरी एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं और उनके 5 गाने रिलीज हो चुके हैं. यही नहीं स्टेज परफॉर्मेंस भी सपना चौधरी ने एक बार फिर से शुरू कर दिया है.बता दें कि इससे पहले 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

उन्होंने सपना चौधरी की बकाया राशि को लेकर यह शिकायत दर्ज कराई थी. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात की थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए. सपना चौधरी रियल्टी शो बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

बता दें कि पिछले साल ही सपना चौधरी, वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंधी और एक बेटे को जन्म दिया था. सपना चौधरी को बड़े स्तर पर सलमान खान द्वारा होस्टिड शो बिग बॉस से फेम मिला. अपने डांस से सभी का दिल जीतने वालीं सपना बॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुकी हैं. सपना ने ‘नानू की जानू’, ‘भांगओवर’ और ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है.

गौरतलब है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. सपना की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद करते हैं और लाइक्स व कमेंट करके अपना प्यार जाहिर करते हैं. बता दें कि सपना चौधरी का देसी अंदाज फैन को काफी पसंद है, लेकिन वेस्टर्न अवतार में भी सपना को पसंद करने वालों की कमी नहीं है.

From Around the web