शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार! अश्लील फिल्में बनाने का है केस

MOI DESK: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है. क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई
 
शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार! अश्लील फिल्में बनाने का है केस

MOI DESK: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है.

क्राइम ब्रांच ने बताया है कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था. क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि इस मामले में सोमवार को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह इसके मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं. इसको लेकर हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं. जांच जारी है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने पिछले सप्ताह दो एफआईआर दर्ज की और नौ लोगों को कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इन फिल्मों को पेड मोबाइल एप्लिकेशन पर रिलीज किया गया था.

बताते चलें कि क्राइम ब्रांच ने सोमवार को पहले राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. ये कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में है, वह पहले भी कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं.

From Around the web