आर्यन के गिरफ़्तारी के बाद शाहरूख को झटका! Byju's ने तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट? होगा करोड़ो का नुकसान

 
byju's shahrukh khan
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

खबर डेस्क: खबर आ रही है मुंबई से, जहाँ पिछले कुछ दिनों से चल रही ड्रग्स केस में चल रही शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के फिराफ्तरी के बाद अब शाहरुख़ को को एक और झटका लगा है. खबर है कि बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अब एक बड़े ब्रांड ने SRK के साथ अपने संबंध खत्म कर दिए हैं. खबर है कि ब्रांड ने पिछले कुछ दिनों में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के विज्ञापनों को एडवांस पेमेंट के बाद भी बंद करने का ऐलान कर दिया है. यह SRK के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक था. 

वही द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले के जानकार लोगों ने कहा कि एडटेक स्टार्टअप ने पिछले कुछ दिनों में ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ट्रोल का सामना करने के बाद, एडवांस बुकिंग के बावजूद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के विज्ञापनों को वापस ले लिया है. खबर की मानें तो संपर्क करने पर बायजू के प्रवक्ता ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

इस मामले के जानकार लोगों ने बताया कि बायजू से शाहरुख खान की डील 3-4 करोड़ रुपये की सालाना फीस तय गई है. SRK 2017 से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं और उनके जुड़ने के बाद कंपनी ने काफी ग्रोथ भी की है. उन्होंने कहा, उन्होंने (बायजू) शाहरुख से जुड़े सभी प्रमोशन फिलहाल रोक दिए हैं.

इसे इसलिए पीछे खींचना पड़ा क्योंकि शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली कंपनी (उनके बेटे से जुड़े ड्रग मामले को लेकर) विवाद को देखते हुए उनके साथ प्रमोशन में नहीं दिखना चाहती. यह स्पष्ट नहीं है कि क्या बायजू ने शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर के रूप में छोड़ने का फैसला किया है, इस सूत्र ने कहा. ये विज्ञापन अग्रिम रूप से बुक किए गए थे - जैसा कि प्रक्रिया है - इसलिए उन सभी को रोकने में कुछ समय लगा.

From Around the web