मोदी के अंदाज में पेट्रोल-डीजल कीमत पर श्याम रंगीला का तंज! देखे विडियो

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मिमिक्री करके सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो चुके कॉमेडियन श्याम रंगीला नए वीडियो को लेकर मुसीबत में घिर गए हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम मोदी के अंदाज में तंज कसने वाले रंगीला पर एफआईआर की तलवार लटक गई है. श्याम रंगीला ने जिस
 
मोदी के अंदाज में पेट्रोल-डीजल कीमत पर श्याम रंगीला का तंज! देखे विडियो

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मिमिक्री करके सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो चुके कॉमेडियन श्याम रंगीला नए वीडियो को लेकर मुसीबत में घिर गए हैं. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पीएम मोदी के अंदाज में तंज कसने वाले रंगीला पर एफआईआर की तलवार लटक गई है. श्याम रंगीला ने जिस पेट्रोल पंप पर यह वीडियो शूट किया था उसके संचालक ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दी है.

श्याम रंगीला ने यह वीडियो राजस्थान के श्रीगंगानगर स्थित एक पेट्रोल पंप पर शूट किया है. इसमें वह पेट्रोल की कीमत 100 पार जाने को लेकर व्यंग्य बाण छोड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीगंगानगर स्थित हनुमानगढ़ रोड स्थित पेट्रोल पंप के संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को सदर थाने में परिवाद देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. आरोप लगाया जा रहा है कि पेट्रोल पंप मालिक पर पेट्रोलियम कंपनी की ओर से दबाव बनाया गया है.

श्याम रंगीला ने ट्वीट किया,”कंपनी को ऐसी क्या तकलीफ हो गई जो संचालक को तेल नहीं भेज रही है? मैंने ऐसा क्या बोला है जिस से कंपनी की भावना को ठेस पहुंची है? ऐसी कौनसी मजबूरी है जो उनको माफ़ी नहीं कार्रवाई चाहिए? चलिए कर लीजिए कार्रवाई.” एक अन्य ट्वीट में रंगीला ने कहा, ”सूचना:- वह पेट्रोल पंप जहां वीडियो बना, अब ख़तरे के दायरे में है, ओनर बेकसूर है फिर भी अब चिंता में है, हो सकता है मेरी भी चिंता बढ़ जाए. नमस्ते.”

मामला सामने आने के बाद यह सोशल मीडिया पर लोग श्याम रंगीला के पक्ष में आवाज उठा रहे हैं. कई यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि मोदी सरकार की आलोचना और कटाक्ष की वजह से रंगीला को निशाना बनाया जा रहा है. shyam rangeela new video on petrol price hike, Shyam Rangila New Viral Video on PM Modi Voice (#PetrolDieselPriceHike)

From Around the web