क्रिकेट के मैदान पर फिर से वापसी करेंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह: फैंस की डिमांड पर करेंगे मैदान पर वापसी

  
yuvraj singh
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

खेल जगत न्यूज़ डेस्क: खबर बहुत यार चौंकाने वाला खेल जगत से आ रही है, जहां सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वही आप t20 विश्व कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बीच पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने फरवरी में क्रिकेट के मैदान पर वापसी के संकेत देते हुए सभी को चौका कर रख दिया है.

वही बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई आक्रामक शतकीय पारी के वीडियो के साथ सोमवार रात को इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए वापसी का संकेत दिया है. परंतु उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि वह किस टूर्नामेंट किस टीम के लिए खेलते नजर आएंगे.

अलग ही सबको पता है कि कैंसर से उबर कर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले युवराज ने कटक जोगी 2017 में खेले गए मैच में 127 गेंद पर 21 चौके और तीन छक्के की मदद से 150 रन बनाए थे. और साथ ही यह युवराज सिंह के आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक देता. साथी उनके करीबी सूत्रों से यह पता पता चला है कि वह विदेश में क्रिकेट लीग जैसे BigBash मैं खेल सकते हैं.

वहीं युवराज की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर "Trend" कर रहे हैं. साथ ही आईसीसी t20 विश्व कप में भारतीय टीम की पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार के बाद से टि्वटर, फेसबुक, और इंस्टाग्राम पर फैंस ने फिर से उन्हें महेंद्र सिंह धोनी को राष्ट्रीय टीम में शामिल करने की मांग करने लगे थे.

From Around the web