SpiceJet ने अपने यात्रियों को दी बड़ी सुविधा, अब किस्‍तों में कर सकेंगे हवाई टिकट का भुगतान

  
SpiceJet
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

न्यूज़ डेस्क - दोस्तों आज से कुछ साल पहले तक आम लोगो के लिए हवाई सफ़र एक सपना जैसा होता था. परन्तु अब लगभग लोग हवाई जहाज से सफ़र करना पसंद करने लगे है. वही भारत में बात करे घरेलु उड़ान की तो कई सारी फ्लाइट्स की कम्पनीया है. जैसे की इंडिगो, स्पाइसजेड और एयर इंडिया. परन्तु अब लोगो को Spicejet की तरफ से बहुत ही बड़ी सौगात मिली है.

SpiceJet के यात्री अब किस्तों में टिकट का पेमेंट कर सकेंगे. एयरलाइन ने सोमवार को एक नई योजना शुरू की, जिसके तहत यात्री टिकट के लिए तीन, छह या 12 किस्तों में भुगतान कर सकेंगे. विमानन कंपनी ने बताया कि शुरुआती ऑफर के तहत ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत (बिना ब्याज) के तीन महीने की EMI के विकल्प का लाभ ले सकेंगे.


मालूम हो कि EMI योजना का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को पैन नंबर, आधार नंबर या वीआईडी जैसे ब्यौरे देने होंगे और इसे पासवर्ड से सत्यापित करना होगा. ग्राहकों को अपनी UPI आईडी से पहली EMI का भुगतान करना होगा और बाद की EMI उसी UPI आईडी से काट ली जाएगी. SpiceJet के मुताबिक, EMI योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को किसी क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड का डिटेल देने की जरूरत नहीं है.

एयर इंडिया के पायलट यूनियनों में से एक- इंडियन पायलट गिल्ड (IPG) ने उम्मीद जताई है कि निवर्तमान प्रबंधन यह सुनिश्चित करेगा कि विमानन कंपनी के नए मालिक टाटा संस के पास जाने से पहले कर्मचारियों के बकाया निपटान की प्रक्रिया को सही ढंग से पूरा कर लिया जाएगा.

From Around the web