SRH vs RCB: हैदराबाद ने बेंगलुरु को 4 रनों से दी मात! कोहली ने बताया मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट

 
srh won against rcb
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

IPL 2021 News: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में बुधवार (6 अक्टूबर) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच मैच खेला गया, आखिरी गेंद तक खिंचे मुकाबले में केन विलियमसन की कप्तानी वाली एसआरएच ने चार रनों से जीत दर्ज की. मैच के बाद आरसीबी कप्तान विराट कोहली ने बताया कि मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट क्या रहा.

आरसीबी ने 142 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 38 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे. ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने मिलकर स्कोर को 92 रनों तक पहुंचाया. मैक्सवेल 25 गेंद पर 40 रन बनाकर आउट हुए और विराट का मानना है कि मैक्सवेल का रनआउट होना ही मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था.


मैक्सवेल को केन विलियमसन ने रनआउट किया था. एबी डिविलियर्स 13 गेंद पर 19 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. विराट ने मैच के बाद कहा, इरादा हमेशा वही होना चाहिए कि हम जल्द से जल्द लक्ष्य हासिल कर लें. हम चीजों को बहुत आगे तक खींच कर नहीं ले जाना चाहते हैं.

देवदत्त पडीक्कल और मैक्सवेल ने हमारे लिए काम आसान किया था, मैक्सवेल का रनआउट होना मैच का सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था. जब एबी आपके पास होते हैं, तो आप कभी भी मैच से बाहर नहीं होते हो. शहबाज ने मुझे लगता है कि अच्छी पारी खेली और हमें मैच में वापसी दिलाई.

विराट ने आगे कहा, यह कम अंतर वाला मैच था, चीजें किसी के भी पक्ष में जा सकती थीं. युजवेंद्र चहल अब काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. मुझे लगता है कि उसने ब्रेक में अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है. उमरान मलिक को देखकर अच्छा लगा कि वह 150 की रफ्तार से गेंदबाजी करता है.

Source - Live Hindustan

From Around the web