इस आदमी ने खुद को बताया मुकेश अम्बानी का दामाद: DIG से मांगी Z+ सिक्यूरिटी

This man from Mirzapur called himself Mukesh Ambani's son-in-law: sought Z + security from DIG
 
Fake Son in Law of Mukesh Ambani

उत्तर प्रदेश न्यूज़: खबर है उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से, जहाँ मिर्जापुर में विंध्याचल के डीआईजी कार्यालय में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे सभी चौंक गए हैं. वही इस व्यक्ति ने खुद को रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अम्बानी का होने वाला दामाद बताते हुए मिर्जापुर डीआईजी से जेड प्लस सुरक्षा मांगी.

उसने कहा कि जल्द ही मिर्ज़ापुर में हज़ारों करोड़ रुपये का निवेश होना है. निवेश के सिलसिले में ही उसे भेजा गया है. सिर्फ यही नही उसने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राष्ट्रपति से भी इस बारे में बातचीत होने की बात कही. उसने कहा कि यहां एयरपोर्ट, ग्रीन एनर्जी, एफएम रेडियो में निवेश करने वाला हूं.

उसकी बातों को सुनकर डीआईजी आरके भारद्वाज समझ गए कि इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. तब डीआईजी ने उस व्यक्ति को समझा बुझाकर वापस भेज दिया. उसने बताया कि परिवार के साथ रहना है इसलिए जेड प्लस सुरक्षा जरूरी है.


मेरे साथ मेरे दोनों ससुर, दोनों सास, दोनों साले और पत्नी रहेगी. उसने मुकेश अम्बानी परिवार के सभी लोगों का नाम भी गिनाया. कहा मेरे बड़े ससुर का नाम राकेश भाटिया उनकी पत्नी का नाम प्रिया भाटिया, छोटे ससुर का नाम मुकेश अम्बानी उनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी हैं.

Title - This man from Mirzapur called himself Mukesh Ambani's son-in-law: sought Z + security from DIG

From Around the web