टिकैत का दोहरा चरित्र: बोला - लखीमपुर में BJP कार्यकर्ताओं की लिचिंग गलत नहीं, देखे विडियो

 
टिकैत का ऐलान: यूपी-उत्तराखंड में नहीं करेंगे चक्का जाम,जानिए इसकी वजह
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

NEWS DESK: खबर आ रही है किसान आन्दोलन और लखीमपुर खीरी के घटना को लेकर. जहाँ लखीमपुर खीरी में हुए इस घटना में किसानो के मरे जाने के बाद ड्राईवर समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं की लिंचिंग भी हुई थी. और इसपर अब राकेश टिकैत का बयान सामने आया है.

वही भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि लखीमपुर खीरी हिंसा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की लिंचिंग को वह गलत नहीं मानते. उन्होंने कहा कि वह एक्शन का रिएक्शन था, उसके पीछे कोई साजिश नहीं थी, इसलिए हम उसे गलत नहीं मानते हैं.


मिली जानकारी के अनुसार टिकैत ने शनिवार को कहा कि वह उन्हें अपराधी नहीं मानते, जिन्होंने लखीमपुर खीरी में भाजपा कार्यकर्ताओं की कथित तौर पर हत्या की क्योंकि उन्होंने तो प्रदर्शनकारियों के ऊपर एसयूवी कार चढ़ाए जाने की प्रतिक्रिया में ऐसा किया. संवाददाताओं द्वारा यहां पूछे गए एक सवाल के जवाब में टिकैत ने कहा कि लखीमपुर खीरी में कारों के एक काफिले ने चार किसानों को रौंद दिया.

जिसके जवाब में भाजपा के दो कार्यकर्ता मारे गए. यह हत्याएं एक्शन का रिएक्शन थी. मैं हत्या में शामिल लोगों को अपराधी नहीं मानता. वहीं, संयुक्त किसान मोर्चा के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि हमें लोगों की मौत पर दुख है, चाहे वह भाजपा कार्यकर्ता हों या किसान. यह दुर्भाग्यपूर्ण था और हमें उम्मीद है कि न्याय मिलेगा.

From Around the web