महिला आईपीएस की 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

Tried to rape 12-year-old minor daughter of female IPS, accused arrested
 
rape victim

KHABAR BHARAT KI: भारत को जितना आधुनिक बनाया जा रहा है, उसी क्रम में भारत में कुकर्म के मामले रोजाना हमारे सामने आते जा रहे है. और ऐसे में और एक शर्मनाक खबर हमारे सामने आ रहा है. जहाँ एक महिला आईपीएस की 12 साल की नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है.

बता दे की यह घटना लोगो को झकझोर देगी. असल में आरोपी आईपीएस के घर पर ही कुक है. और इसी कूक ने महिला आईपीएस के नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म किया है.और इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी कुछ जो की एक 53 वर्षीय वयस्क है. उसपर फिर दर्ज करायी गयी है.जिसके बाद मंगलवार को की देर रात पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़े - अंडरवियर के विज्ञापन पर आपस में भिड़ीं कंपनियां: Lux पर 'माचो' की नकल का लगाया आरोप

वही बताया गया है आरोपित कुक कई साल से महिला आईपीएस के घर में काम कर रहा था. पीड़िता के पिता भी अधिकारी हैं. कुक की मौजूदगी में ही आईपीएस की बेटी का जन्म हुआ था. मंगलवार को किसी काम से पीड़िता की मां अपने पति के साथ बाहर गईं थीं. घर में नाबालिग को अकेले देखकर कुक की नीयत खराब हो गयी. नाबालिग पढ़ रही थी. तभी कुक उसके कमरे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया.

इसके बाद नाबालिग से बदसलूकी करते हुए गलत नीयत से उसका पैर दबाने लगा. नाबालिग द्वारा गलत हरकतों का विरोध करने पर भी आरोपित नहीं माना. नाबालिग द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने पर कुक कमरे से भाग गया. इसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी फोन से अपनी मां को दी. यह बात सुनकर महिला आईपीएस के पैरों तले जमीन खिसक गयी और वह भागते हुए घर पहुंची और बेटी से घटना की बिन्दुवार जानकारी ली. बाद में इसकी शिकायत महिला थाने की पुलिस से की.

Title - Tried to rape 12-year-old minor daughter of female IPS, accused arrested

From Around the web