LJP के ‘कमल’ से हारेगा JDU का तीर? चिराग पासवान का नीतीश पर डबल अटैक

Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK : नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोलकर एनडीए से अलग होने का फैसला लेने वाले चिराग पासवान अब जेडीयू पर जुबानी जंग के अलावा दूसरे तरीके से अटैक करने पर लगे हैं. जेडीयू के बाद बुधवार को बीजेपी की एक महिला नेता ने आज चिराग पासवान की मौजूदगी में उनकी पार्टी में शामिल हुई हैं. जेडीयू और बीजेपी छोड़ने वाले दोनों ही नेताओं को उन सीटों पर दबदबा है जहां से नीतीश कुमार ने चुनावी मैदान से अपने उम्मीदवारों को उतारा है. बीजेपी नेत्री व पालीगंज की पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी लोजपा में शामिल हुईं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने उन्हें सदस्यता दिलाई.

उधर जदयू नेता व पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा ने लोजपा का दामन थाम लिया है. भगवान सिंह कुशवाहा जगीशपुर से लोजपा उम्मीदवार बनाए गए हैं. उषा विद्यार्थी भी पालीगंज से चुनाव लड़ सकती हैं. वहीं लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने पार्टी से इस्तीफा देकर तरारी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

वहीं दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने दावा किया है कि बिहार में एनडीए की सरकार का बनना तय है. एनडीए सरकार, मतलब डबल इंजन वाली सरकार और विकास का डबल डोज. सुदृढ़ सरकार-सुरक्षित बिहार.

मंत्री ने कहा कि बिहार फिर तैयार है. तैयार है, भ्रम फैलाने वाले को सबक सिखाने के लिए. तैयार है, एनडीए की फिर से सरकार बनाने के लिए. तैयार है, विकास की पटरी पर फर्राटा भरने के लिए. पिछले 15 वर्षों में एनडीए सरकार ने जो काम किया है, उससे बिहार के लोग काफी खुश हैं. लोग चाहते हैं कि बिहार में फिर एनडीए की ही सरकार बने और विकास की रफ्तार बनी रहे.

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार के लिए यह सौभाग्य की बात है कि देश और राज्य, दोनों में एनडीए की सरकार है. डबल इंजन की सरकार में विकास की रफ्तार भी डबल है. राज्य की जनता इसे आगे भी कायम रखना चाहती है. राज्य के वर्तमान सियासी हालात पर कहा कि विपक्ष पूरी तरह बिखर चुका है एनडीए के सामने मुकाबले में कोई नहीं है. इसलिए एनडीए उम्मीदवार इस चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेंगे और राज्य में फिर एनडीए की मजबूत सरकार बनेगी.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x