बिहार में 8 जून तक लॉकडाउन बढ़ने के आसार! सरकार ने सभी डीएम से लिया फीडबैक

Nitish Kumar vs COVID19

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार डेस्क: बिहार में कोरोना की रफ्तार अब बहुत ही घट गयी है. और अच्छी खबर यह है की अब बिहार में नये एक्टिव केस का मिलना भी काफी कम हो गया है. ऐसे में सरकार का कहना है की बिहार में लॉकडाउन का सफल परिणाम हमे देखने को मिल रहा है. साथ ही अब बिहार साकार फिर से लॉकडाउन को बढ़ाने पर सोच विचार क्र रही है. चुकी अगर अब एक भी गलती हुई तो इतने दिनों की मेहनत पर पानी फिर सकता है.

जिसके कारण अब बिहार के सीएम नितीश कुमार ने सभी डीएम (जिलाधिकारियो) से फीडबेक लिया है. और सभी जिलो की स्तिथि का निरक्षण भी अपनी खुद के देख रेख में ही कर रहे है. और ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के अनुसार अब बिहार में लॉकडाउन 7 दिनों के लिए बढ़ाया जा सकता है. चुकी लॉकडाउन 1 जून को समाप्त हो रहा है. और ऐसे में इस लॉकडाउन को 7 दिनों के लिए बढ़ाकर 8 जून तक करने की कोशिश चल रही है.

बिहार में लॉकडाउन बढ़ाने के पक्ष में कांग्रेस नेता

वही तो बता दे की बिहार कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा है की बिहार में अभी कुछ दिन और लॉकडाउन लगाये रखने की जरूरत है. ये इसीलिए जरुरी है क्योकि एक्सपर्ट्स के मुताबिक अभी कोरोना की तीसरी लहर आने की संभवना जताई जा रही है. और प्रेमचन्द्र मिश्रा ने सीएम नितीश को सुझाव भी दिया की सरकार कोरोना की तीसरी लहर के लिए अभी से तयारी शुरू कर दे. पर्याप्त मात्र में आईसीयू बेड, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की व्यवस्था पहले से ही करे.

x