Mann Ki Baat: PM मोदी की अपील- देश के वीर जवानों के लिए भी जलाएं एक दीया

lockdown Extend
Loading...
Mints of India Google News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने मासिक रेडियो प्रोग्राम ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किया. पीएम मोदी के मन की कार्यक्रम की यह 70वीं कड़ी थी. पीएम मोदी की ये बातचीत जो कई विषयों पर आधारित रही. उन्होंने देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लोगों से कोरोना को लेकर सतर्कता बरतते हुए त्योहार मनाने की अपील की.


इससे पहले पीएम मोदी पिछले महीने 27 तारीख को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किए थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वे NaMo या MyGov ऐप का उपयोग करके या 1800-11-7800 पर कॉल करके अपने संदेशों को रिकॉर्ड करके अपने सवाल और सुझाव भेज सकते हैं. सुझाव भेजन की अंतिम तिथि 23 अक्टूबर थी.

अपने वीर जवानों लिए भी जलाएं एक दिया: पीएम मोदी


प्रधानमंत्री ने कहा, ‘हमें घर में एक दीया, भारत माता के इन वीर बेटे-बेटियों के सम्मान में भी जलाना है. मैं, अपने वीर जवानों से भी कहना चाहता हूँ कि आप भले ही सीमा पर हैं, लेकिन पूरा देश आपके साथ हैं, आपके लिए कामना कर रहा है.’

Input – Live Hindustan

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.