सीएम नीतीश को राजद का गिव एंड टेक ऑफर, तेजस्वी को बना दें सीएम, आप बन जाएं पीएम

nitish tejashwi

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में भाजपा (BJP) ने जदयू (JDU) के छह विधायकों (MLAs) को क्या तोड़ा, मुख्य विपक्षी राजद (RJD) के कई नेताओं के दिल में जदयू और खासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के लिए सहानुभूति की बाढ़ आ गई. पार्टी में टूट के दिन राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने नीतीश को साहस के साथ निर्णय लेने की सलाह दी थी. मतलब वे भाजपा से अलग होने का साहस दिखाएं.

मंगलवार ( 29 दिसंबर) को राजद के एक अन्य बड़े नेता उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Chaudhary) ने नीतीश को खुला ऑफर दे दिया-भाजपा से अलग होकर राजद से हाथ मिलाएं. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मुख्यमंत्री बना दें. खुद 2024 में देश का प्रधानमंत्री (PM) बनने की तैयारी करें.

एक दौर में नीतीश कुमार के करीबी रहे विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने इन दिनों राजद में हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का एनडीए में सम्मान नहीं हो रहा है. उन्हें जल्द से जल्द यूपीए से जुड़ जाना चाहिए. ऐसा होता है तो नीतीश 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के स्वाभाविक दावेदार होंगे.

उनमें क्षमता भी है. चौधरी ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह विकास की गति को तेज करेंगे. तेजस्वी युवा हैं. उनमें समाज के सभी वर्ग को साथ लेकर चलने की क्षमता है.

Source – Jagaran

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x