अब पप्पू यादव पर डबल गिरफ्तारी की तलवार! किडनैपिंग के पुराने मामले में होगी गिरफ्तारी


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार डेस्क: पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. मंगलवार सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड में जाने के बाद पटना में मंदिरी स्थित आवास से पुलिस ने पप्पू यादव को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया था. अब पप्पू यादव को किडनैपिंग के पुराने मामले में गिरफ्तार करने की तैयारी है.

पप्पू यादव को किडनैपिंग के पुराने मामले में मधेपुरा पुलिस गिरफ्तार करेगी. मधेपुरा में 89 में हुए अपहरण के मामले में उनकी गिरफ्तारी के लिए मधेपुरा पुलिस पटना पहुंच गई है. मधेपुरा में पप्पू यादव पर वारंट निकला था. मधेपुरा पुलिस ने पटना पुलिस से गिरफ्तारी में मदद मांगी थी. मंगलवार की दोपहर बाद मधेपुरा से डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम पप्पू यादव को ले जाने पटना पहुंची गई है. कागजी कार्यवाही की जा रही है.

अपहरण के मामले में 22 मार्च को जारी किया गया था वारंट

बता दें कि पप्पू यादव पर साल 1989 में बिहार के मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने में अपहरण मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में 22 मार्च को कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था. लेकिन वो कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाए थे. ऐसे में कोर्ट की अवमानना के आधार पर मधेपुरा पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आई है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x