पप्पू यादव पटना में हुए गिरफ्तार! लॉकडाउन उल्लंघन समेत कई दुसरे आरोप


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

बिहार डेस्क: कोरोना संक्रमण के बिगड़े हालात के बीच पटना पुलिस ने जाप नेता व पूर्व सांसद पप्पू यादव को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करना जाप नेता को महंगा पड़ा है। हालांकि यह अभी तक स्पस्ट नहीं हो पाया है कि उन्हें किस जुर्म में हिरासत में लिया गया है। मंगलवार सुबह पटना पुलिस पप्पू यादव के पास पहुंची और उन्हें हाउस अरेस्ट किया। थोड़ी देर बाद पूर्व सांसद को बुद्धा कॉलोनी थाना लेकर आया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पप्पू यादव को लेकर पुलिस बुद्धा कॉलोनी थाना लेकर आई। इसके बाद पप्पू यादव को पीएमसीएच के तरफ लेकर पुलिस गई है। अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है कि पप्पू यादव को किस जुर्म में हिरासत में लिया गया है लेकिन सामने आ रही जानकारी के मुताबिक कोरोनाकाल में लॉकडाउन का उल्लंघन और सरकारी काम में बाधा डालने के जुर्म में उन्हें हिरासत में लिया गया है।

इन्हें भी पढ़े शादी के बाद कोरोना संक्रमित हो रहे नवविवाहित जोड़े, हनीमून के बजाय पहुंच रहे होम आइसोलेशन

पप्पू यादव ने इस मामले को लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा कि मुझे गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाना लाया गया है। पटना पुलिस मंगलवार सुबह जब पप्पू यादव को गिरफ्तार करने उनके आवास पहुंची तो हड़कंप मच गया। उनके समर्थक भी उस समय वहां मौजूद रहे और गिरफ्तारी पर नाराजगी जताई।

मीडिया ने मौके पर पप्पू यादव से सवाल किया और पूछा कि पुलिस ने कानून के उल्लंघन का आरोप लगाया है तो उन्होंने कहा कि ये सवाल पुलिस से होना चाहिए कि मैने किस कानून का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि मुझे बेटा होने और सेवा करने की सजा दी जा रही है।

x