पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या! सुशासन पर फिर उठने लगे सवाल

patna indigo station manager murder

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

एयरपोर्ट पर कोरोना वैक्सीन के आते समय सक्रिय नजर आए इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की मंगलवार शाम सचिवालय से 500 मीटर दूर स्थित उनके अपार्टमेंट के नीचे हत्या कर दी गई. जिस पुलिस मुख्यालय में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 दिनों में दो बार विधि-व्यवस्था सुधारने के लिए मीटिंग कर चुके, उसके सामने से रुपेश की कार इस घटना से करीब 5 मिनट पहले निकली होगी.

मंगलवार शाम 7:15 बजे यह घटना पुनाईचक के शंकर पथ स्थित कुसुम विलास अपार्टमेंट के गेट पर हुई. इसी अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में रुपेश अपने परिवार के साथ रह रहे थे. मंगलवार शाम अपने ऑफिस से लौटने के बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक 6 गोलियां मारी. बेहद गंभीर हाल में उन्हें आनन-फानन में पारस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका.

रुपेश जिस वक्त अपने अपार्टमेंट के गेट पर पहुंचे, तब वो बंद था. उन्होंने गेट खुलवाने के लिए हॉर्न बजाया. इस दौरान अपार्टमेंट का गार्ड मनोज मौजूद नहीं था, इसलिए उसकी पत्नी रेणु गेट खोलने आने वाली थी. इसके पहले रुपेश खुद गेट खोलने के लिए कार से निकलने ही वाले थे कि पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दी.

घटना की जानकारी मिलते ही पटना के SSP उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी समेत कई थानों की टीम मौके पर पहुंची. बाद में सेंट्रल रेज के आईजी संजय कुमार खुद भी कुसुम विलास अपार्टमेंट पहुंचे. संजय कुमार ने मीडिया से कहा कि घटना काफी दुखद है. हमलोग इसे टॉप प्रायोरिटी पर ले रहे हैं. रुपेश को 4-5 गोलियां मारने की बात कही जा रही है. घटना में कितने अपराधी शामिल थे, यह बताना अभी संभव नहीं है. हमलोग हर एंगल से जांच कर रहे हैं.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x