प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल सुबह 11 बजे करेंगे ‘मन की बात’, अनलॉक-4 पर कर सकते हैं बात

lockdown Extend

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल रविवार को सुबह 11 बजे रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के हर महीने प्रसारित होने वाले रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की यह 68वीं कड़ी होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पहले 26 जुलाई को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित किए थे. बता दें कि यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा.

पीएम मोदी ने इस महीने की शुरुआत में अपने रेडियो कार्यक्रम के विषयों के बारे में ट्विटर पर लोगों से विचार और सुझाव मांगे थे. प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लोगों से कहा था कि वे नमो या MyGov App का उपयोग करके या 1800-11-7800 पर कॉल करके अपने संदेश रिकॉर्ड करके अपने इनपुट्स भेज सकते हैं. फोन लाइनें 10 अगस्त से खोली गई हैं.

पिछली बार के मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि मैं आप से आग्रह करूंगा जब भी आपको मास्क के कारण परेशानी महसूस होती हो, मन करता हो उतार देना है तो पल-भर के लिए उन डॉक्टरों का का स्मरण कीजिये, उन नर्सों का स्मरण कीजिये, हमारे उन कोरोना वारियर्स का स्मरण कीजिये. आप देखिये वो मास्क पहनकर के घंटो तक लगातार, हम सबके जीवन को, बचाने के लिए जुटे रहते हैं.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x