सर जडेजा की तूफानी पारी में RCB उड़ी! CSK ने RCB को 69 रनों से हराया

CSK
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI SPORTS DESK: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में लगातार चौथी जीत दर्ज की। सीएसके ने रॉयल चैलेंजस बैंगलोर (RCB) को 69 रन से हराया। मैच में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंद पर नाबाद 62 रन बनाए।

फिर तीन विकेट लिए और एक रन आउट भी किया। सीएसके ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 191 रन बनाए थे। जवाब में आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी। आरसीबी की यह 5 मैचों में पहली हार है। जीत के साथ सीएसके की टीम प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है। आरसीबी पहले से दूसरे नंबर पर आ गई है।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने तेज शुरुआत की। विराट कोहली (8) और देवदत्त पडिक्कल (34) ने 3 ओवर में 44 रन जोड़े। चौथे ओवर की पहली गेंद पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टॉम करेन ने कोहली को आउट कर आरसीबी को पहला झटका दिया। इसके बाद पडिक्कत भी शार्दुल ठाकुर के ओवर में तेज रन बनाने के चक्कर में आउट हो गए। वॉशिंगटन सुंदर 7 रन बनाकर जडेजा की गेंद पर आउट हुए।

जडेजा ने आरसीबी के मुख्य खिलाड़ी ग्लेन मैक्सेवल (22) और एबी डिविलियर्स (4) को भी आउट किया। इसके बाद जडेजा ने डैन क्रिस्टियन (1) को रन आउट भी किया। टीम का स्कोर 83 रन पर 6 विकेट हो गया था। जडेजा ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके बाद आरसीबी की टीम लड़खड़ा गई। लेग स्पिनर इमरान ताहिर को भी दो विकेट मिले। टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन ही बना सकी।

Loading...

x