भारत में दो दिन के लिए फ्री होने वाला है नेटफ्लिक्स, ऐसे उठाएं फायदा

नेटफ्लिक्स अपने प्लेटफॉर्म को भारत में दो दिनों के लिए मुफ्त करने जा रहा है. नेटफ्लिक्स 5 और 6 दिसंबर को भारत में स्ट्रीमफेस्ट होस्ट कर रहा है जिसमें कोई भी नेटफ्लिक्स में लॉग इन करके मूवीज, टीवी सीरीज और डॉक्यूमेंट्री समेट प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी चीजें देख सकता है. नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट ठीक 12.01 बजे
 
भारत में दो दिन के लिए फ्री होने वाला है नेटफ्लिक्स, ऐसे उठाएं फायदा

नेटफ्लिक्स अपने प्लेटफॉर्म को भारत में दो दिनों के लिए मुफ्त करने जा रहा है. नेटफ्लिक्स 5 और 6 दिसंबर को भारत में स्ट्रीमफेस्ट होस्ट कर रहा है जिसमें कोई भी नेटफ्लिक्स में लॉग इन करके मूवीज, टीवी सीरीज और डॉक्यूमेंट्री समेट प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी चीजें देख सकता है. नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट ठीक 12.01 बजे शुरू होगा और 6 दिसंबर को रात 11:59 बजे समाप्त होगा. Netflix StreamFest पर मानक परिभाषा में एक स्ट्रीम की अनुमति देगा. आप इस लिंक पर जाकर स्ट्रीम जॉइन कर सकते हैं.

फ्री स्ट्रीमिंग के अलावा, स्ट्रीमफेस्ट आपको नेटफ्लिक्स की सभी सुविधाओं जैसे कि प्रोफाइल, माता-पिता के नियंत्रण, सूची बनाने, मूवी डाउनलोड करने और शो तक की देता है. लेकिन यह देखते हुए कि नि: शुल्क स्ट्रीमिंग केवल दो दिनों के लिए है, सबसे अधिक संभावना होगी कि आप फिल्में और शो देख रहे होंगे.

ऐसा माना जा रहा है कि इन दो दिनों में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा ट्रैफिक देखा जा सकता है.

नेटफ्लिक्स ने कहा कि यह स्ट्रीमफेस्ट दर्शकों की संख्या को सीमित कर देगा लेकिन इसने अभी तक सीमाएँ निर्दिष्ट नहीं की हैं. यदि यह दर्शकों की अधिकतम संख्या तक पहुँच जाता है, तो यह “स्ट्रीमफ़ेस्ट क्षमता में है” कहकर एक संदेश प्रदर्शित करेगा. जब आप फिर से स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं तब भी आपको सूचित किया जाएगा. नेटफ्लिक्स के सीओओ और मुख्य उत्पाद अधिकारी ग्रेग पीटर्स ने कंपनी के हालिया कमाई कॉल के दौरान मुफ्त स्ट्रीमिंग योजना की घोषणा की. कंपनी भारत में पहले इसका परीक्षण कर रही है, और प्रतिक्रिया के आधार पर यह चीजों को आगे ले जाएगी.

Input – Live Hindustan

From Around the web