घोटाले की आहट: 7 लाख का एम्बुलेंस 21 लाख में ख़रीदा! जांच समिति का गठन

Ambulance

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

BIHAR DESK: खबर बिहार की है, जहाँ फिर से एक बार घोटाले की आहात सुनने को मिल रही है. कही पर स्वस्थ्य सेवा चरमरा रही है. तो कही एम्बुलेंस की घोटाले की खबर आ रही है. ये घोटाले की खबर है बिहार के सिवान जिले की. जहाँ एक एम्बुलेंस की कीमत 7 लाख रु है. व्ही कहा जा रहा है की वो अम्बुल्नास 21 लाख में ख़रीदा गया. जिसके बाद बिहार की सियासत एक बार फिर गरमा गयी है.

आपको बता दे की यह खबर बिहार के स्वस्थ्य मंत्री श्री मंगल पाण्डेय के गृह जिसे की है. और यह भी खबर है की भले ही ये एम्बुलेंस 21 लाख में ख़रीदा गया हो. परन्तु खबरों की माने तो इस एम्बुलेंस का उपयोग अभी तक नही किया गया है. मामले की तल पकड़ने के बाद जिला के डीएम अमित कुमार पाण्डेय ने टिन सदस्यीय जांच कमिटी का गठन किया है. और जांच पूरी होने के बाद रिपोर्ट सौपने का आदेश भी दिया है.

यह आरोप पूर्व मंत्री ने पत्र लिखकर लगाया है. जिसमे कहा गया है की जिला योजना पदाधिकारी की मिलीभगत से यह 7 लाख की एम्बुलेंस 21 कह में खरीदी गयी है. और खबरों की रिपोर्ट की माने तो इस समय वह 1 नही बल्कि 9 एम्बुलेंस खरीदी हई थी. ऐसे में अब विपक्ष के तीखे तेवर देखने को मिल रहे है.

लेटेस्ट न्यूज़:

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x