‘श्री राम’ के बाद अब ‘लक्ष्मण’ को भी आया गुस्सा, कुछ इस तरह लगाई रिहाना को लताड़ा

Lakshman Vs Rihana

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

किसान आंदोलन के बीच हॉलीवुड गायिका रिहाना की ट्वीट को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक सेलिब्रिटी स्पष्ट रूप से अपना पक्ष रखते नजर आ रहे हैं. कई सेलेब्स रिहाना का धन्यवाद करते नहीं थक रहे हैं, तो कई लोग उन्हें इससे दूर रहने की सलाह दे रहे हैं. इसी बची रमानंद सागर के ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने इस मामले में ट्वीट करने को लेकर रिहाना की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने कहा है कि रिहाना को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है.

इन्हें भी पढ़े:-

सुनील लहरी ने ट्वीट किया है कि रिहाना या किसी और विदेशी को हमारे देश के किसान आंदोलन या किसी भी मामले में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है. अपनी समस्याओं का समाधान निकालने के लिए हम खुद सक्षम हैं.

सुनील से पहले ‘रामायण’ में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने भी गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा पर नाराजगी व्यक्त की थी और इसे षड्यंत्र बताया था. उनका कहना था कि यह सब जानबूझकर किया गया ताकि देश विरोधी तत्वों द्वारा भारत की छवि को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खराब किया जा सके.

बता दें कि नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहा किसान आंदोलन रिहाना की ट्वीट के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर का विषय बन गया. हालांकि इसे मिलाजुला रेस्पॉन्स मिल पाया है. रिहाना के अलावा मियां खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग ने भी इसके समर्थन में ट्वीट किया था. हालंकि ग्रेटा थनबर्ग ने सोशल मीडिया पर गलती से किसान आंदोलन को लेकर बनाया गया टूलकिट शेयर कर दिया था. तब से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सभी की जमकर किरकिरी हुई है.

x