आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बताया भारत नहीं इन दो टीमों के बीच होगा टी-20 विश्व कप का फाइनल

  
Aakash Chopra
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

T20 World Cup News Desk: खबर आ रही है t20 विश्व कप 2021 से जुड़ी हुई. जहां एक और अब तक t20 विश्व कप 2021 का सफर बहुत ही मजेदार रहा है. वहीं भारत के लिए कुछ इस बार खास नहीं रहा, क्योंकि भारत ने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेला था. जिसमें भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की करारी हार सहनी पड़ी थी. लेकिन आप पाकिस्तान के हाथों हार मिलने के बाद अब दूसरा मैच आज 31 अक्टूबर शाम 7:30 न्यूजीलैंड से होगा.

वहीं दूसरी ओर T20 वर्ल्ड कप 2021 टूर्नामेंट का आधा भाग में पूरा नहीं हुआ, और कोई पूर्व क्रिकेटर फाइनल में पहुंचने वाले दो टीमों का अनुमान के नामों को लेकर भविष्यवाणी शुरू कर दिया है. और इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी अपनी t20 विश्व कप 2021 के फाइनल में खेलने वाले दो टीमों के नामों को एडिक्शन में डाल दिया है.


वही आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, उनके अनुसार t20 विश्व कप 2021 के फाइनल में इंडिया नहीं, बल्कि पाकिस्तान और इंग्लैंड खेलेंगे. क्योंकि आपको बता दें कि यह सिर्फ एक प्रिडिक्शन है, यानी कि से सिर्फ अनुमानित माना जा रहा है. और यह राय आकाश चोपड़ा की तरफ से खुद की है.

जिन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर ट्वीट करके बताया है. कि कि आकाश चोपड़ा को लगता है कि हाल में ही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में इंग्लैंड को मिली धमाकेदार जीत के बदौलत, इंग्लैंड आसानी से t20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी.

From Around the web