IPL 2021 के बाकि मैचो के लिए BCCI करेगी आज अहम फैसला! जाने कब होगा

SPORTS DESK: इस वर्ष आईपीएल बिलकुल अपने तय समय पर शुरू हुआ बात करे पिच वर्ष के आईपीएल के मुकाबले में. और ऐसे में इस वर्ष आईपीएल 2021 के मध्य में ही कोरोना ने बायो बबल को तोड़ कर खिलाडियों और कुछ स्टाफ तक जा पंहुचा. जिसके बाद तुरंत आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा.
 
IPL 2021 के बाकि मैचो के लिए BCCI करेगी आज अहम फैसला! जाने कब होगा

SPORTS DESK: इस वर्ष आईपीएल बिलकुल अपने तय समय पर शुरू हुआ बात करे पिच वर्ष के आईपीएल के मुकाबले में. और ऐसे में इस वर्ष आईपीएल 2021 के मध्य में ही कोरोना ने बायो बबल को तोड़ कर खिलाडियों और कुछ स्टाफ तक जा पंहुचा. जिसके बाद तुरंत आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा. बाते चल रही थी की कुछ दिनों बाद आईपीएल का 14वा सीजन फिर से शुरू होगा. लेकिन इसी बिच इंग्लैंड का दौरा हो गया.

फिर IPL 2021 को लेकर आज BCCI एक अहम बैठक करने जा रही है. जिसमे यह तय किया जा सकता है की आईपीएल 2021 में हो रहे आईपीएल के 14वे संस्करण में बाकी बचे हुए मैचो को कब किया जाये. चुकी समाचार एजेंसियों की बात करे तो खबरे निकल के आ रही है की आईपीएल 2021 के बाकि बचे हुए मैच सितम्बर में शुरू हो सकता है. यह बस एक अंदाजा लगाया जा रहा है. क्योकि इसके बाद ही तुरंत T20 Wordcup भी शुरू हो जाएगी.

तो अब बस यही अनुमान लगाया जा रहा है की आईपीएल के इस साल के संस्करण के बाकि बचे हुए मैचो की सितम्बर में ही शुरू किया जाये. और ओक्टूबर और समाप्त भी हो जाये. जिससे की worldcup में भी कोई समस्या न उत्त्पन्न हो. चुकी अभी कयास यह लगाया जा रहा है की बाकि बचे हुए आईपीएल के मैच फिर से पिछले साल की तरह ही UAE में कराया जा सता है. क्योकि भारत में कोरोना का महामारी काफी ज्यादा है.

From Around the web