दिल्ली ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया! जीत के साथ दिल्ली टॉप पर! कप्तान विलियमसन ने बताई हार की वजह, जाने

 
srh vs dc highlights 2021 hotstar

स्पोर्ट्स डेस्क: खबर आ रही है आईपीएल 2021 के दुसरे चरण से, जहाँ बुधवार रात को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बिच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली ने हैदराबाद को 8 विकेट से एकतरफा हरा दिया। और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की उम्दा पारियों के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को आठ विकेट से हराकर शानदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखा।

पढ़े - धोनी के आगे हारे अंपायर! बदलना पड़ा फैसला, दिखा धोनी रिव्यु सिस्टम, देखे वायरल विडियो

IPL 2021 के पहले चरण में आठ में से छह मैच जीतने वाली दिल्ली ने उस लय को कायम रखते हुए गेंद और बल्ले दोनों से सनराइजर्स (DC vs SRH) को उन्नीस साबित कर दिया। वही दिल्ली द्वारा 8 विकेट से मिली करारी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भी काफी निराश नजर आए।

पढ़े - अफगानिस्तान में IPL प्रसारण पर रोक: तालिबान ने कहा - ये हमारे इस्लाम धर्म के खिलाफ है....

विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी और 25-30 रन पीछे रह गई। हैदराबाद को 8 विकेट पर 134 के स्कोर पर रोकने के बाद दिल्ली ने 13 गेंद बाकी रहते 2 विकेट पर 139 रन बनाए।

वही विलियमसन ने कहा, ‘हमें वैसी शुरुआत नहीं मिली, जैसी मिलनी चाहिए थी। आखिर में कुछ अच्छी बल्लेबाजी हुई लेकिन हम 25-30 रन पीछे रह गए। यह शर्मनाक है लेकिन हमें आगे बेहतर प्रदर्शन करना होगा। दिल्ली के खिलाड़ियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया और हमें दबाव में रखा। आज का दिन हमारा नहीं था। हमें क्रिकेट पर फोकस करते हुए आगे अच्छा प्रदर्शन करना होगा।’ srh vs dc highlights 2021 hotstar

From Around the web