आरसीबी को मिली शर्मनाक हार! विराट कोहली शर्मनाक हार के बाद बोले-आंखें खुल गई: चक्रवर्ती को बताया टीम इंडिया का भविष्य

 
rcb vs kkr

SPORTS DESK: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 31वें मुकाबले में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। वही अबु धाबी में खेले गए इस मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 9 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी  की टीम महज 92 रनों पर सिमट गई।

पढ़े - अफगानिस्तान में IPL प्रसारण पर रोक: तालिबान ने कहा - ये हमारे इस्लाम धर्म के खिलाफ है....

और KKR की तरफ से शुभमन गिल और वेंकटेशन अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 9 विकेट से जीत दिला दी। केकेआर की टीम ने लक्ष्य महज 10 ओवर में ही हासिल कर लिया। चुकी केकेआर के हाथों शर्मनाक हार के बावजूद पॉइंट टेबल में आरसीबी की पोजीशन पर तो कोई खास फर्क नहीं पड़ा,मगर केकेआर को दो स्‍थान का फायदा हुआ है।

पढ़े - धोनी के आगे हारे अंपायर! बदलना पड़ा फैसला, दिखा धोनी रिव्यु सिस्टम, देखे वायरल विडियो

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ये हार हमारे लिए आंखें खोलने की तरह है। इस पिच पर अच्छी साझेदारी की जरूरत थी। ईमानदारी से कहूं तो हमें नहीं लग रहा था कि मैच के दौरान ओस इतनी जल्दी गिरने लगेगी। ये पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी लग रही थी। एक वक्त पर हमारा स्कोर 42 रन पर एक विकेट था लेकिन इसके बाद हमने 20 रनों के अंदर 5 विकेट गंवा दिये।

इसके बाद वापसी करना आससान नहीं होता। ये मैच हमारी आंखें खोलने वाला था और अब हमें पता है कि हमें किस मोर्चे पर काम करना है। वही विराट कोहली ने वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की। यही नहीं कप्तान कोहली ने वरुण चक्रवर्ती को टीम इंडिया का भविष्य करार दिया। विराट कोहली ने बताया कि वरुण चक्रवर्ती हमारे लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

From Around the web