भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से रौंदा: फिर दिखा रो-हिट मैन शो, भारत की टी-20 वर्ल्ड कप में धांसू वापसी

  
india win against afghanistan
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!

T20 वर्ल्ड कप न्यूज़ डेस्क: T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली भारत को करारी हार के बाद, भारत ने एक बार फिर से बाउंसबैक करते हुए 3 नवंबर के मैच में भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हरा दिया. आपको बता दें कि Toss अफगानिस्तान ने जीता और बॉलिंग करने का फैसला लिया.

इसके बाद भारत की तरफ से ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ताबड़तोड़ अंदाज में छक्के और चौकों की बरसात के साथ ताबड़तोड़ रन बनाए. भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 74 रन राहुल ने 69 रन बनाए. रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आए ऋषभ पंत ने भी छक्के और चौकों के साथ Deal करना शुरू कर दिया.


ऐसे में राहुल भी Bold हो गए. इसके बाद आए हार्दिक पांड्या मात्र 13 गेंदों में 35 रन जोड़े और छक्के और चौकों की बरसात कर दी. और भारत ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर कुल 210 रन खड़े कर दिए. भारतीय बल्लेबाजी के बाद अब बारी थी भारतीय बोलिंग की जादू देखने की. और मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 32 रन देकर तीन विकेट झटके.


बात कर जसप्रीत बुमराह की तो बुमराह ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट झटके. साथ ही रविंद्र चंद्र अश्विन ने भी काफी किफायती गेंदबाजी की इसमें अश्विन ने 4 ओवर में सिर्फ 14 दिन देकर दो विकेट झटके. साथ ही जडेजा ने भी 3 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट झटका. सभी हार्दिक पांड्या ने भी बॉलिंग करी और उन्होंने दो बार में मात्र 23 रन दिए. एक और शार्दुल ठाकुर जिन्होंने 3 ओवर में 30 रन दिया लेकिन कोई विकेट नहीं मिला.

वहीं अफगानिस्तान की तरफ से हजरतुल्लाह जाजई ने मात्र 15 गेंदों में 13 रन जोड़े. साथी मोहम्मद शहजाद जी ने 4 गेंदें खेली परंतु कोई भी रन नहीं बना पाए. दूसरी तरफ रहमतउल्लाह गुरबाज 10 गेंदों पर 19 रन बनाए. औरGulbadin Naib ने 20 गेंदों पर अट्ठारह रन जोड़े. वहीं मोहम्मद नबी ने 32 पर 35 रन तो दूसरी ओर करीम जनत ने 22 गेंदों पर 42 रन जोड़े.

From Around the web