India vs New Zealand का महामुकबला आज शाम 7:30 बजे: आज इतिहास बदलेगा?

  
India vs New Zealand
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

T20 World Cup News in Hindi: खबर आ रही है खेल जगत से जुड़ी हुई, जान 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं अब भारत अपना दूसरा मुकाबला शाम 7:30 बजे न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने इसी साल भारत को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में आठ विकेट से शिकस्त दी थी. और इसी के साथ न्यूजीलैंड पहली टेस्ट चैंपियन टीम बन गई थी.

पढ़े - आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बताया भारत नहीं इन दो टीमों के बीच होगा टी-20 विश्व कप का फाइनल

वहीं भारत और न्यूजीलैंड आईसीसी टूर्नामेंट में कुल 12 बार आमने सामने आ चुकी है. जिसमें भारत को सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है, जबकि न्यूजीलैंड ने 8 मुकाबलों में जीत हासिल की. जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. आपको बता दें कि दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला पाकिस्तान से हार कर आ रही है.


और सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए दोनों के लिए यह मैच जीतना काफी अहम होगा. आंकड़ों के लिहाज से देखा जाए तो भारतीय टीम की आज के मैच में जीत पहले से ही पक्की नजर आ रही है. परंतु फिर भी कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि क्रिकेट एक करिश्माई खेल है. कभी भी कुछ भी हो सकता है. मैं आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ सात मैच खेले हैं. जिनमें से 6 में जीत दर्ज की है, जबकि सिर्फ एक ही में टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) का लाइव मैच कैसे और कहां देखें?

बता दें कि आईसीसी T20 वर्ल्ड कप का लाइव स्ट्रीमिंग राइट स्टार मीडिया के पास है. तो आप आसानी से हॉटस्टार पर अपने घर बैठे इंडिया वर्सेस न्यूजीलैंड का लाइव मैच शाम 7:30 बजे देख सकते हैं. साथ ही आप केबल पर स्टार स्पोर्ट्स एचडी, और स्टार स्पोर्ट्स एचडी हिंदी पर भी t20 वर्ल्ड कप के इंडिया और न्यूजीलैंड के मैच स्कोर लाइव दे सकते हैं.

From Around the web