एमएस धोनी का बड़ा बयान: कहा - IPL 2022 में खेलने को लेकर कुछ सोचा नहीं, अभी काफी वक्त है!

  
Dhoni DRS in IPL
फेसबुक पर ताजा खबरे पाने के लिए लाइक बटन दबाये!
 

IPL 2022 News Desk: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का IPL 2022 सीजन को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत का जश्न मनाने के लिए आयोजित द चैंपियंस कॉल कार्यक्रम में संन्यास के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं इसके (संन्यास) बारे में अभी सोच रहा हूं. अभी हम नवंबर में हैं. IPL 2022 अप्रैल में होगा.

उन्होंने आगे कहा, मैंने हमेशा अपने क्रिकेट के लिए योजना बनाई है. मैंने अपना आखिरी घरेलू मैच और आखिरी वनडे दोनों रांची में खेला था. उम्मीद है मेरा आखिरी टी-20 मैच चेन्नई में होगा, चाहे वह अगले साल हो या आने वाले पांच सालों में.


धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट में संन्यास लेने के बाद IPL में खेलते रहे हैं. 2020 के सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था. टीम पहली बार प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाई थी, लेकिन फ्रेंचाइजी ने धोनी पर भरोसा जताए रखा. 2021 के सीजन में धोनी की टीम कमाल की वापसी करते हुए चौथी बार चैंपियन बनी.

चेन्नई और कोलकाता के बीच खेले गए 2021 फाइनल के बाद धोनी से जब पूछा गया था कि आप अपने पीछे एक विरासत छोड़कर जा रहे हैं. इस पर धोनी ने मजेदार जवाब दिया था. धोनी ने कहा था कि उन्होंने अब तक IPL छोड़ा नहीं है. उनके जवाब से यह बात तो कंफर्म हो गई थी कि वो IPL 2022 का हिस्सा जरूर होंगे.

From Around the web