रोहित शर्मा जल्द बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान? इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली लेंगे बड़ा फैसला!

SPorts Desk: टीम इंडिया विराट कोहली की अगुआई में तीन महीने के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है। इस बीच एक बार फिर टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर चर्चा तेज हो गयी है। पूर्व चयनकर्ता और भारतीय क्रिकेटर किरण मोरे ने इस चर्चा को शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा
 
रोहित शर्मा जल्द बनेंगे टीम इंडिया के कप्तान? इंग्लैंड दौरे के बाद विराट कोहली लेंगे बड़ा फैसला!

SPorts Desk: टीम इंडिया विराट कोहली की अगुआई में तीन महीने के लिए इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है। इस बीच एक बार फिर टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर चर्चा तेज हो गयी है। पूर्व चयनकर्ता और भारतीय क्रिकेटर किरण मोरे ने इस चर्चा को शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि अब रोहित शर्मा को भारतीय टीक की कप्तानी सौंपने का समय आ गया है।

उन्होंने संभावना जतायी है कि रोहित शर्मा बहुत जल्द टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आयेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के बाद बड़ा फैसला लेंगे।

एक निजी चैनल के साथ बातचीत में किरण मोरे ने कहा, रोहित शर्मा बहुत जल्द टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं। मोरे ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि विराट एक चतुर कप्तान हैं। विराट कब तक वनडे और टी20 टीम की कप्तानी करेंगे, यह विराट भी साचेंगे। उन्होंने आगे कहा, तीनों फॉर्मेट में कप्तानी करना और अपने प्रदर्शन पर भी ध्यान देना आसान नहीं है। इसलिए टीम इंडिया में बहुत जल्द बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

किरण मोरे ने कहा, एक समय ऐसा होगा, जब विराट कोहली खुद कहेंगे की बहुत हो गया, अब रोहित शर्मा को वनडे और टी20 का कप्तान बना दो।

रोहित शर्मा को एक बेहतरीन कप्तान के रूप में देखा जाता है। खास कर टी20 में। उनकी अगुआई में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिलाब जीता है। इसलिए सभी रोहित की कप्तानी से अच्छी तरह से परिचित हैं। रोहित शर्मा कई मौकों पर अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को जीत दिलायी है। रोहित शर्मा की सबसे बड़ी खासियत है कि वो मुश्किल हालात में भी अपना धैर्य बनाये रखते हैं और उचित समय पर यही और बेहतरीन फैसला लेते हैं।

From Around the web