मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार, 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद, मचा हड़कंप

Mukesh Ambani and Vehicle
Loading...

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

देश के प्रमुख उद्योगपति, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी के घर अंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध स्कार्पियो कार पाई गई. कार में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. इस घटना के बाद अंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, और पुलिस संदिग्ध कार खड़ी करनेवाले की तलाश में जुट गई है.

इमारत से करीब 200 मीटर दूर संदिग्ध कार मिली

Mukesh Ambani and Vehicle

गुरुवार शाम को दक्षिण मुंबई के पैडर रोड इलाके में स्थित अंटीलिया इमारत से करीब 200 मीटर दूर एक संदिग्ध कार खड़ी दिखाई दी. काफी देर से यह कार खड़ी देख मुकेश अंबानी की इमारत के सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस को सूचित किया.

जल्दी ही स्थानीय पुलिस के अलावा स्निफर डाग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता एवं आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की टीम भी मौके पर पहुंच गई. बम डिटेक्शन एवं डिस्पोजल स्क्वायड ने गाड़ी का दरवाजा खोलकर जांच शुरू की तो उसे गाड़ी में जिलेटिन की 20 छड़ें प्राप्त हुईं.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने की पुष्टि

बता दें कि जिलेटिन विस्फोट के काम में लाया जाता है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अंबानी के घर के नजदीक एक स्कार्पियो कार में जिलेटिन की 20 छड़ें पाई गई हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा पूरे मामले की जांच कर रही है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इस मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है.

Loading...

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x