तेजस्वी यादव: क्राइम कैपिटल ऑफ इंडिया बन रहा है बिहार, CM नीतीश लाचार

Nitish and Tejaswi Yadav
Loading...
Mints of India Google News

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. शनिवार को विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजद की बैठक के बाद पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे. सीएम नीतीश पर बरसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार क्राइम कैपिटल ऑफ इंडिया बनता जा रहा है. चोर दरवाजे से सीएम की कुर्सी पर पहुंचे नीतीश कुमार मजबूर, बेबस, लाचार, बेहद कमजोर और थके हुए मुख्यमंत्री लग रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने रूपेश सिंह हत्याकांड पर नीतीश कुमार को घेरा और कहा कि पत्रकारों के जायज सवाल पर कल सीएम भड़क गए. मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो गया है. मुख्यमंत्री अपराध पर लगाम लगाने की बजाय पत्रकारों पर ही भड़क रहे थे. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है. सीएम ये बताएं कि राज्य में अपराध कौन कर रहा है और यह क्यों हो रहा है.


Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में महाजंगलराज कायम हो चुका है और महाजंगलराज का महाराजा कौन है, यह किसी से छिपा नहीं है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर एक महीने में अपराध पर लगाम नहीं लगा तो महागठबंधन के विधायक दिल्ली जाएंगे और राष्ट्रपति से मिलकर राज्य सरकार की शिकायत करेंगे. राज्य की जमीनी हकीकत को राष्ट्रपति से अवगत कराएंगे.


शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार पत्रकारों पर भड़क गए थे. इसका जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पत्रकारों के उस सवाल पर भड़क गए, जिसका जवाब पूरा बिहार जानना चाहता है. आखिर बिहार में अपराध कौन कर रहा है? सीएम होने के नाते नीतीश कुमार की बताने की जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री से बिहार और गृह विभाग नहीं संभल रहा है. उनकी सहयोगी बीजेपी भी इस पर सवाल उठा रही है.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.