मास्क चेक कर रहे दरोगा को लडके ने मारा थप्पड़! वायरल विडियो देखे!

Boy Slaps Daroga in UP During Mask Checkup

ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

MOI DESK: उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में मास्‍क चेकिंग के दौरान एक लड़का दारोगा को थप्‍पड़ मारकर भाग निकला. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने केे बाद इस घटना की चर्चा जोरों पर है. वहीं पुलिस अपनी किरकिरी से बचने के लिये अज्ञात युवक पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की तैयारी कर रही है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में फाजिलनगर चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह अपनी सरकारी गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. वह गाड़ी में बैठे-बैठे ही एक लड़के को जिसने मास्क नहीं पहना है को डांटते दिख रहे हैं. कुछ समय बाद ही वह लड़का अचानक उन पर हाथ चला देता है और वहां से भाग नि‍कलता है. यह देख बगल में खड़ा एक सिपाही उसको पकड़ने के लिये उसके पीछे दौड़ता है लेकिन लड़का उसकी पहुंच से दूर निकल जाता है.

वायरल वीडियो देखने से यह घटना कस्बे के कालेज रोड की प्रतीत हो रही है क्योंकि कालेज रोड पर सड़क चौड़ीकरण के लिये मकान टूट रहे हैं. वहां नई सीसी रोड का निर्माण भी हुआ है जो वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घटना की पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर हैं. आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी. जिससे ऐसी किसी घटना की पुनरावृत्ति करने का साहस कोई न कर सके.

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x