टॉप 5 भारतीय हस्तियाँ जो ऑनलाइन सट्टेबाजी को प्रमोट करती हैं

online game

क्या आप जानते हैं कि हमारी प्यारी बॉलीवुड हस्तियां और ऑनलाइन कैसीनो प्लेटफॉर्म का एक बड़ा ही मजबूत कनेक्शन है? जी हां, वास्तव में, रेस और जन्नत जैसी कई बॉलीवुड फिल्में सट्टे और जुए के इर्दगिर्द ही घूम रही थी। इसके अलावा, celebrity endorsements पहले से ही कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों में व्यापक हैं। परिणामस्वरूप, आप अपने पसंदीदा अभिनेताओं और क्रिकेटरों को विभिन्न कैसीनो ब्रांडों का समर्थन करते हुए देख सकते हैं।

1. नरगिस फाखरी और Betway इंडिया

बेटिंग और कैसिनो में अंतर्राष्ट्रीय लोकप्रियता हासिल करने के बाद, बेटवे अब भारतीय बाजार में अपनी जड़ें जमा रहा है। इसके अलावा, इस प्रसिद्ध सट्टेबाजी मंच की एक उत्कृष्ट प्रतिष्ठा है और इसे ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली है। इन सबसे ऊपर, क्या आप जानते हैं कि आप Nargis Fakhri के साथ उनकी लाइव कैसीनो सेवाओं का आनंद ले सकते हैं?

आप इस प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ अंदर बहार(Andar bahar) जैसे स्थानीय कैसीनो खेल खेल सकते हैं। अगर नरगिस फाखरी जैसी बॉलीवुड स्टार खुद ही ब्रांड की सिफारिश कर रही हैं, तो असुरक्षित महसूस करने के लिए क्या है?

2. एम. एस धोनी और Pokerstars

भारत में क्रिकेट की तुलना में कुछ भी अधिक व्यापक नहीं है, और इसके परिणामस्वरूप, पोकरस्टार्स ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रतिष्ठित भारतीय कप्तान, MS Dhoni को चुना। वर्तमान में, यह सट्टेबाजी मंच दुनिया के सबसे बड़े पोकर स्थलों में से एक माना जाता है।

हाल ही में, पोकरस्टार ने बड़े दर्शकों के लिए ऑनलाइन पोकर को बढ़ावा देने के लिए एमएस धोनी के साथ एक अभियान शुरू किया है। इन सबसे ऊपर, इस सट्टेबाजी मंच को वर्तमान में माल्टा गेमिंग प्राधिकरण(Malta Gaming Authority) के तहत लाइसेंस प्राप्त है। इस प्रकार, कैसीनो खिलाड़ियों को इस प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी सुरक्षा के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

3. एमी जैक्सन और Rummy Passion

हाल ही में, इस प्रसिद्ध रम्मी साइट ने ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन के साथ अपने नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में हाथ मिलाया। इसके अलावा, Amy Jackson ने यह भी कहा कि रमी एक कौशल-आधारित खेल है, और यह भारत के सबसे तेजी से बढ़ते रम्मी पोर्टल में शामिल होने का उनका सौभाग्य है। इन सबसे ऊपर, इस मंच पर कैसीनो के खेल RNG प्रमाणित हैं और स्थानीय भाषाओं जैसे हिंदी, बंगाली, तेलुगु, तमिल, आदि में एक उत्कृष्ट ग्राहक सहायता सेवा प्रदान करते हैं।

4. सनी लियोन और Jeetwin कैसीनो

Sunny Leone जीतविन कैसिनो की आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर सनी लियोन के 45 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। नतीजतन, वह सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जीतविन के लिए एक विशाल उपस्थिति लाता है। इसके अलावा, इसे और रोमांचक बनाने के लिए, आप अब सनी लियोन के नए स्लॉट गेम “बॉलीवुड दिवा” (Bollywood diva) को जीतविन कैसीनो में खेल सकते हैं।

संक्षेप में, यदि आप एक ऐसे मंच की तलाश में हैं जहाँ आप सनी लियोन को एक occasional dealer के रूप में देख कैसिनो खेलों का आनंद ले सकते हैं, तो जीतविन कैसिनो एक उत्कृष्ट पसंद है।

5. वीरेंद्र सहवाग और ComeOn कैसीनो

यदि आप कुछ खेल सट्टेबाजी का आनंद लेना चाहते हैं, तो ComeOn India आपके लिए बिल्कुल सही जगह है। यूरोपीय बाजार में बड़े पैमाने पर सफलता का अनुभव करने के बाद, ComeOn कैसीनो भारत में सफलता की जड़ें लगा रहा है। नतीजतन, यह सट्टेबाजी मंच वर्तमान में अपने खेल सट्टेबाजी सेवाओं को बढ़ावा दे रहा है।

क्या आप जानते हैं कि कौन से प्रतिष्ठित भारतीय क्रिकेटर इस स्पोर्ट्स बेटिंग साइट की सिफारिश कर रहे हैं? भारत के सबसे सफल सलामी बल्लेबाज़ Virendra Sehwag और “यूनिवर्सल बॉस” Chris Gayle इसके ब्रांड एंबेसडर हैं। अगर सहवाग और गेल जैसे दो धमाकेदार बल्लेबाज इस ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं, तो वास्तव में, आपको इस मंच पर एक नष्ट अनुभव प्राप्त होगा।

x