Vodafone Idea ने लॉन्च किया 351 रुपये वाला नया वर्क फ्रॉम प्लान, उठा सकते हैं 100GB डाटा का लाभ


ताजा खबर पाने के लिए निचे लाइक बटन दबाये

TECH DESK : कोरोन संक्रमण के कारण अभी भी कई कंपनियां वर्क फ्रोम होम का कॉन्सेप्ट फॉलो कर रही हैं और यूजर्स घर बैठे कर ऑफि​स का काम कर रहे हैं. घर से काम करने के दौरान यूजर्स के डाटा की अधिक खपत हो रही है और टेलिकॉम कंपनियों इसी खपत को ध्यान में रखते हुए कई वर्क फ्रॉम होम प्लान बाजार में उतार चुकी हैं. ऐसे में यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया करने के लिए टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea यानि Vi ने एक नया वर्क फ्रोम होम प्रीपेड प्लान बाजार में उतारा है. आइए जानते हैं कंपनी के प्लान के बारे में डिटेल से.

Vodafone Idea का नया प्लान

Vodafone Idea के नए प्लान की कीमत 351 रुपये है और इसकी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है. यह कंपनी का वर्क फ्रॉम होम प्लान है और इसके तहत यूजर्स 100GB हाई-स्पीड डाटा का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. हालांकि, नए वर्क फ्रॉम प्लान के साथ ही कंपनी अभी भी 251 रुपये वाला वर्क फ्रॉम प्लान भी उपलब्ध करा रही है. इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी.

चुनिंदा सर्किल में होगा.

कंपनी का नया वर्क फ्रॉम होम प्लान कुछ चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध होगा. इसका लाभ दिल्ली, आंध्र प्रदेश, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्किल में उठाया जा सकता है. यह घर से काम कर रहे यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प हो सकता है.

नहीं मिलेंगे अन्य बेनिफिट्स

351 रुपये वाले वर्क फ्रॉम प्लान में यूजर्स को केवल डाटा की सु​विधा मिलेगा. इसके अलावा कॉलिंग या एसएमएस जैसे विकल्प इस प्लान में उपलब्ध नहीं हैं. कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को अलग से रिचार्ज करवाना होगा.

Vodafone Idea का बदला लोगो

पिछले दिनों Vodafone Idea अपने लोगो को लेकर काफी चर्चा में थी. क्योंकि कंपनी ने इस अपने ब्रांड डिजाइन को एक बार फिर से बदल दिया है. इस बार बदला हुआ स्वरूप पहले की तुलना काफी आकर्षक है. अब Vodafone Idea की बजाय इसे Vi नाम दे दिया गया है.

Input – Jagran

Mints of India an Indian E-Media Website. Here We Provide Latest Breaking News Related to Political News in Hindi with All Types of News.
x